Monday, December 29, 2014

सोशल मिडिया पर वायरल हुआ 'पंडित जी बताई न बियाह कब होई २' का टीज़र

रवि किशन और मेधाज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ''पंडित जी बताई ना बियाह कब होई २' का टीज़र रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही सोशल मिडिया पर वायरल हो चूका है।  फेसबुक और व्हाट्सप्प सहित सभी मेसेंजर पर उस एक मिनट के टीज़र को लोग देख और चर्चा कर रहे हैं।
  रवि किशन, जो की इस फिल्म के निर्माता भी हैं , ने अपने कार्यालय में मिडिया के समक्ष एक मिनट का पहला टीज़र रिलीज़ किया। टीज़र लांच के मौके पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए  उन्होंने कहा  की '' मेरे लिए आज का दिन बहुत ही खास है  और मुझे पूरी उम्मीद है की मेरे दर्शक जिन्होंने अब तक मुझे इतना प्यार दिया है वे मेरी इस फिल्म को भी बहुत पसंद करेंगे . इस फिल्म में दर्शको के लिए मनोरंजन के साथ -साथ काफी कुछ नयापन रखा है जो अब तक के किसी फिल्म में दर्शको को देखने नहीं मिला है .फिल्म का निर्देशन प्रशांत जम्मूवाला ने किया है.udaybhagat@gmail.com

No comments:

Post a Comment