Friday, December 26, 2014

अपूर्वा ने जन्मदिन का केक काट कर किया थ्रीनट्टा का मुहूर्त

 भोजपुरी फिल्म जगत की बहुचर्चित अभिनेत्री अपूर्वा  ने  अपने जन्मदिन का केक काटकर अपनी नयी फिल्म थ्री नट्टा का मुहूर्त किया ।  इस मौके पर फिल्म की निर्मात्री गीता बीट , निर्देशक राहुल कुमार , अभिनेता राहुल  सिंह , प्रवीण सिन्हा ,  राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव व फिल्म के खलनायक बबन यादव, प्रचारक उदय भगत , रंजन सिन्हा  सहित अनेक गण्यमान्य लोग मौजूद थे। 
पटना के माँ सोमरिया कम्युनिटी हॉल में अभिनेत्री अपूर्वा ने अपना जन्मदिन मनाया।  इसके साथ ही नवनिर्मल इंटरटेनमेंट की अगली फिल्म थ्रीनट्टा की भी शुरुवात की गयी। इस फिल्म के निर्देशक  राहुल कुमार हैं , बतौर निर्देशक राहुल की यह पहली फिल्म है जबकि उन्होंने कई बड़े निर्देशकों के साथ बतौर सहायक काम किया है। फिलहाल  फिल्म में राहुल सिंह , अपूर्वा , प्रवीण सिन्हा  और बबन यादव को  अनुबंधित किया गया है।  निर्देशक राहुल कुमार व निर्मात्री गीता बीट ने बताया की फिल्म में एक और अभिनेता व दो अभिनेत्री का चयन होना अभी बाकी है।  उल्लेखनीय है की राहुल व अपूर्वा के साथ निर्मात्री गीता बीट इसके पूर्व सेटिंगबाज़ का निर्माण कर चुकी है।
सेटिंगबाज़ बिहार के कई सिनेमा हॉल में आज भी चल रही है।  बर्थडे गर्ल अपूर्वा ने इसके पूर्व कई भोजपुरी फिल्मो में काम किया है , जिनमे विनय आनंद के साथ दंगल , मंगलफेरा , निरहुआ के साथ बीबी नंबर वन , खेसारी लाल के साथ लाल दुपट्टा मलमल का आदि शामिल है।  अभिनेता राहुल सिंह ने कई धारावाहिको में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद सेटिंगबाज़ से बड़े परदे पर कदम रखा था। बतौर अभिनेता प्रवीण सिन्हा की यह पहली फिल्म है।  मूलतः मधुबनी जिले के राजनगर शहर के निवासी प्रवीण लम्बे समय से दिल्ली रंगमंच पर सक्रिय हैं।    नेता व अभिनेता बबन यादव ने भी इसके पहले सबसे बड़ा मुजरिम , यादव जी और सेटिंगबाज़ में अपने अभिनय का जलवा  बिखेरा है।  निर्मात्री गीता बीट के अनुसार , थ्रीनट्टा की शूटिंग फरवरी माह में पटना व आस पास के इलाके में संपन्न होगी। 

 udaybhagat@gmail.com