Wednesday, May 8, 2013

जॉन अब्राहिम ने की *विक्रान्त आनन्द* की तारीफ

भोजपुरी सिने जगत में ही-मैन के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता *विक्रान्त आनन्द* की एक साथ तीन भोजपुरी फिल्में प्रदर्शन के लिए तैयार है। ऐसे बहुत ही कम अभिनेता होते हैं जिनकी फिल्में प्रदर्शित बाद में होती है मगर पहचान पहले ही बना लेते हैं और जब बॉलीवुड अभिनेता- *जॉन अब्राहिम* तारीफ करे तो क्या कहना। जी हाँ, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता- जॉन अब्राहिम ने दिल्ली में फिल्म- शूट आउट वडाला के प्रमोशन के दौरान भोजपुरी सिनेमा के ही मैन *विक्रांत आनंद* की खूब तारीफ़ किया। बकौल जॉन - *मुझे बहुत ख़ुशी है कि जो मुझे वर्क आउट करवाते थे, मेरे फिटनेस ट्रेनर और मेरे कोच रह चुके हैं वो आज भोजपुरी फिल्म के हीरो बन गये हैं यह मेरे लिए गर्व की बात है, मैं चाहता हूँ कि विक्रान्त हिन्दी सिनेमा में भी बतौर हीरो काम करें।* वाकई जॉन अब्राहिम का दिल बहुत बड़ा है, तथा विक्रांत आनंद कितने नेक दिल इन्सान व अच्छे अभिनेता हैं इस बात से ही पता चलता है। विक्रान्त आनन्द की शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली फिल्में- मोजर बेयर म्यूजिक कंपनी द्वारा प्रेजेंट्स *हमार लव स्टोरी*, निर्माता- ईश्वर गिरी की फिल्म- *ममता का क़र्ज़* तथा विजय तिलक है। udaybhagat@gmail.com

No comments:

Post a Comment