Tuesday, February 27, 2018

वायरल हुआ निरहुआ चलल लंदन का ट्रेलर

 सात समंदर पार इंग्लेंड सहित कई अन्य देशों के खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का ट्रेलर प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स ने रिलीज कर दिया है। ट्रेलर रिलीज के बाद ही भोजपुरिया दर्शको ने इसे हाथों हाथ उठा लिया और डिजिटल प्लेटफार्म पर यह ट्रेलर वायरल हो गया । दर्शक ट्रेलर देखकर ना सिर्फ साकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं बल्कि उसे भारी तादात में शेयर भी कर रहे हैं और यही वजह है कि कुछ घंटों में ही यह ट्रेलर यू ट्यूब की ट्रेंडिंग वीडियो में शामिल हो गया ।
 चार मिनट के थियेटर में चलाये जाने वाले इस ट्रेलर की शुरुआत काफी रोचक तरीके से की गई है , जिसे देखकर लगता है कि फ़िल्म की पृष्ठभूमि किसी गांव की है लेकिन बाद में निरहुआ का जबरदस्त एक्शन और आम्रपाली दुबे के साथ कर्णप्रिय सोंग और खूबसूरत लोकेशन दर्शको को वाह वाह करने के लिए मजबूर कर देता है ।
उलेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निरहुआ चलल लंदन के  निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और  प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा । फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुम्बई , नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है ।
बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फ़िल्म  में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे , सुनील थापा , सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर , किरण यादव  , गोपाल राय , अनूप अरोरा, संतोष पहलवान  आदि मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद, लेखक है संतोष मिश्रा और प्रचारक हैं उदय भगत ।udaybhagat@gmail.com

No comments:

Post a Comment