Tuesday, January 12, 2016

Bhojpuri Dabangs will win CCL 6 - Manoj Tiwari

भोजपुरी दबंग्स में सी सी एल 6  जितने की क्षमता - मनोज तिवारी

भाजपा सांसद व सेलीब्रेटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी सितारों की टीम भोजपुरी दबंग्स के कप्तान मनोज तिवारी ने विश्वास जताया है की इस बार भोजपुरी दबंग्स के सभी खिलाड़ी पुरे जोश में हैं और उनकी प्रेक्टिस देखकर यह लगता है की सी सी एल के इस सीजन में भोजपुरी दबंग्स की टीम विजेता बनकर लौटेगी ।
रविवार को मुम्बई में आयोजित स्पांसर ऑक्शन के दौरान उन्होंने लंबे अरसे बाद मीडिया से खुल कर बात किया । उन्होंने ऑक्शन में शामिल सभी कंपनियों के प्रति आभार भी व्यक्त किया।
उल्लेखनीय है की सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग यानि सी सी एल 6 में सेलेब्रेटियों की अलग अलग 8 टीमें मुकाबले के लिए तैयार है । भोजपुरी सितारों की टीम भोजपुरी दबंग्स भी अपने कप्तान मनोज तिवारी के नेतृत्व में जोश में है । रविवार को टीम की सार्वजनिक बोली लगी । बिभिन्न स्पोंसरशिप के लिए अनेक कम्पनियो ने बोली लगाईं जिसमे टाइटल स्पांसर के लिए सर्वाधिक बोली रेवांता ग्रुप के शेहरावत व अंकुर गुप्ता ने लगाया । को स्पोंसरशिप संयक्त रूप से अक्षर फाउंडेशन व वास्तुविहार को मिला जबकि ब्लॉकबस्टर , शेरा ग्रुप अन्य स्पांसर रहे ।
अँधेरी स्थित रहेजा क्लासिक क्लब में टीम के कप्तान मनोज तिवारी , उप कप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ , टीम के ग्लेमर्स फेस व ब्रांड अम्बेसडर पाखी हेगड़े , शुभी शर्मा , आम्रपाली दुबे व अनारा गुप्ता के साथ साथ टीम के सभी खिलाड़ी , सी सी एल के मैनेजर विकास कपूर , पंजाब टीम के उप कप्तान नवराज हंस , भोजपुरी दबंग्स के मैनेजर विकास सिंह बिरप्पन , फ़िल्म निर्माता अभय सिन्हा फ़िल्म प्रचारक उदय भगत , शशिकांत सिंह , संजय भूषण पटियाला व रामचंद्र आदि इस मौके पर मौजूद थे ।
udaybhagat@gmail.com