Wednesday, December 2, 2015

अंजना सिंह को मिला डॉ राजेन्द्र प्रसाद सम्मान


भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह को गुड़गांव में आयोजित एक समारोह में डॉ राजेन्द्र प्रसाद सम्मान से सम्मानित किया गया । उन्हें यह सम्मान देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद की जयंती के लिए आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया ।
गुड़गांव के गौशाला मैदान में  पूर्वांचल एकता मंच द्वारा देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद की जयंती मनाने के लिए एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया था । इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद थे । इस अवसर पर अंजना सिंह ,भोजपुरी की लोकगायिका देवी , अभिनेत्री गुंजन पंत , पूनम दुबे , गायक अभिनेता छोटू छलिया , भोजपुरिया काका अरुण सिंह सहित कई चर्चित लोगो को डॉ राजेन्द्र प्रसाद सम्मान से सम्मानित किया गया । सम्मान पाने के बाद अंजना सिंह ने समारोह के आयोजक सतेंद्र सिंह व संजय सिंह का आभार प्रकट करते हुए कहा की आज के युवाओं को देशरत्न डॉ राजेन्द्र प्रसाद के बताये गए राह पर चलना चाहिए । उन्होंने कहा की डॉ राजेन्द्र प्रसाद ने अपनी सादगी और अद्भुत प्रतिभा से सारी दुनिया को चौंका दिया था ।
उल्लेखनीय है की अंजना सिंह की हालिया रिलीज़ बहुरानी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है । इस फ़िल्म में अंजना के अभिनय ने मृत्युदंड की माधुरी दीक्षित की याद ताजा कर दी हैं ।udaybhagat@gmail.com