Tuesday, November 17, 2015

प्रिया ढूंढ रही है दुल्हा हिन्दुस्तानी


भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री प्रिया सिंह इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपने मनपसंद दुल्हे की तलाश में है जो खालिस हिन्दुस्तानी हो और उनकी यह तलाश पूरी भी हो गयी है । उन्हें जो दुल्हा मिला है वो विशुद्ध हिन्दुस्तानी ही नहीं ठेठ भोजपुरिया भी है ।
जी हाँ रियल लाइफ में शादी व्याह प्रेम से फिलहाल दूर रहने की बात करने वाली प्रिया दरअसल इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म दुल्हा हिन्दुस्तानी की शूटिंग में व्यस्त है । पूर्वी उत्तरप्रदेश के कई खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्म की शूटिंग की जा रही है ।
महिला प्रधान इस फ़िल्म में प्रिया एक शिक्षिका की भूमिका में हैं जो फ़िल्म के हीरो व महुआ टी वी के शो सुर संग्राम के विजेता आलोक कुमार से प्यार करती है । फ़िल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में राहुल कपूर , अनारा गुप्ता , निखिल राज , दीपक सिन्हा और साहब सिंह लालधारी आदि हैं । फ़िल्म के निर्देशक महमूद आलम हैं । लगभग एक दर्जन से भी अधिक फिल्मो में अपने अभिनय का जलबा बिखेर चुकी प्रिया की गिनती भोजपुरी की सशक्त अभिनेत्री व बेहतरीन नृत्यांगना के रूप में होती है । दुल्हा हिन्दुस्तानी के अलावा प्रिया की कई अन्य फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है । जिनमे प्रमुख है  निर्देशक सतीश जैन व निर्माता प्रेम राय की आशिक आवारा । निरहुआ अभिनीत इस फ़िल्म में प्रिया का किरदार काफी सशक्त है और फ़िल्म की कहानी का ताना बाना उनपर ही बुना गया है ।udaybhagat@gmail.com