Saturday, June 18, 2016

Bhojpuri Film Shahanshah - Shooting Completed

शहंशाह की शूटिंग कंप्लीट
निर्माण की घोषणा के साथ ही चर्चा में रही बहुचर्चित फ़िल्म शहंशाह की शूटिंग कम्प्लीट हो गयी है । अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन में इस फ़िल्म को फिल्माया गया है , जिनमे प्रधानमन्त्री के आदर्श गाँव जयापुर , भगवान् बुद्ध की नगरी सारनाथ आदि शामिल है । मुम्बई में इसका एक सांग फिल्माया गया ।
निर्देशक आनंद गहतराज व निर्माता रोहित के सिंह - विवेक रस्तोगी की फ़िल्म शहंशाह का निर्माण प्रेजेंट मेकर कॉर्पोरेशन व डिवाइन मूवीज के द्वारा किया जा रहा है ।  फ़िल्म में मेगा स्टार रवि किशन , भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक कही जाने वाली  अंजना सिंह , रवि शेखर सिन्हा , प्रियंका पंडित , ब्रजेश त्रिपाठी,  अवधेश मिश्रा , राजन मोदी , आनंद मोहन , नीरज यादव , राहुल श्रीवास्तव ,  साहिल शेख, डॉ अर्चना सिंह , सीमा सिंह और कुणाल सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म में गीत संगीत एस कुमार का है जबकि प्रचारक हैं उदय भगत ।
मेगा स्टार रवि किशन इस फ़िल्म में टाइटल भूमिका में हैं और उनकी भूमिका वांटेड के सलमान खान की याद दिला देगी ।अंजना सिह की यह 50 वी फ़िल्म है । फ़िल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे रवि शेखर सिन्हा छोटे परदे के चर्चित कलाकार हैं जिनके अपोजिट हैं प्रियंका पंडित।  udaybhagat@gmail.com