Saturday, January 19, 2013

Bhojpuri Dabang - Ravi Varta

भोजपुरी दबंग आप सभी को आपके अपने रवि किशन का प्रणाम . आज आपसे अपने दिल की बात शेयर करते हुए मन कर रहा है थोडा दबंगई की चर्चा करूँ . आम तौर पर हम लोग दबंगई का अर्थ बाहुबली से लगाते हैं , बाहुबली वो होता है जिस से लोग डरते हैं , लेकिन हम यहाँ आपको डराने की बात नहीं कर रहे बल्कि ऐसी दबंगई की बात कर रहे हैं जिससे हम भोजपुरियों को गर्व हो की हम किसी क्षेत्र में किसी से कम नहीं है . मैं जिस भोजपुरी दबंग की बात आज आपसे करने जा रहा हूँ उस पर बाद में आता हूँ , पहले बात करते हैं वास्तविक दबंगई की . अगले महीने मेरी एक फिल्म रिलीज़ हो रही है जिला गाजियाबाद . फिल्म में संजय दत्त, अरसद वारसी, विवेक ओबेराय और परेश रावल के साथ मैं नज़र आने वाला हूँ एक दबंग की भूमिका में . मैं इस फिल्म में रासिद अली नाम के बाहुबली की भूमिका में हूँ . मेरा गेट अप और हाव भाव को वास्तविक बनाने में निर्देशक आनद कुमार ने काफी मेहनत की है . फिल्म का ट्रेलर आना शुरू हो गया है और ट्रेलर से ही लग रहा है फिल्म आप लोगो को पसंद आएगी . पश्चमी उत्तर प्रदेश की आपराधिक गतिविधियों और बाहुबलियों का सजीव चित्रण कर रही है जिला गाजियाबाद . आप लोगो का प्यार ही है की मेरी दबंगई आप हिंदी फिल्मो में भी देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं . चलिए अब बात करते हैं भोजपुरी दबंग की .. वैसे आप लोग सोच रहे होंगे की भोजपुरी में भी सलमान खान की दबंग की तरह कोई फिल्म बन रही है ? लेकिन नहीं हम यहाँ बात कर रहे हैं हम भोजपुरिया कलाकारों की क्रिकेट टीम की जिसका नाम है भोजपुरी दबंग . आप लोगो को तो पता ही होगा की फिल्म जगत के कलाकारों ने भी अपनी अपनी क्रिकेट टीम बनायीं है और हर साल उन टीमो के बीच क्रिकेट का मैच होता है और इसे नाम दिया गया है सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग का यानी की सी सी एल . हर इंडसट्रीज़ की अपनी अपनी टीम है और इस साल से हमारी भोजपुरी फिल्म इंडसट्रीज़ की भी अपनी टीम मैदान में उतर रही है जिसका नाम है भोजपुरी दबंग . मनोज बाबु इस टीम के कप्तान और दिनेश बाबु उप कप्तान हैं , महीनो से हम लोग क्रिकेट की प्रेक्टिस कर रहे हैं और मुझे लगता है हमारी टीम यानी की भोजपुरी दबंग की दबंगई से दूसरी फिल्म जगत की टीमे जरुर परेशानी में आ जाएँगी . मनोज बाबु ने अच्छी रणनीति बनायीं है , खिलाडियों में जोश है . भोजपुरी दबंग की दबंगई को बढ़ा दिया है एक अद्भुत खिलाड़ी संतोष सिंह ने . युवा उत्तर भारतीय नेता, अभिनेता और उम्दा क्रिकेटर संतोष सिंह के भोजपुरी दबंग का हिस्सा बनने से टीम और भी मजबूत हुई है .मुझे याद है बरसो पहले मैं संतोष की शादी में गया था , नेता अभिनेता के साथ साथ वहाँ कई क्रिकेटर मौजूद थे , जैसे अनिल कुंबले , मोहम्मद कैफ आदि . संतोष एक अच्छे क्रिकेटर है यानी भोजपुरी दबंग टीम को विजेता बनने से कोई रोक नहीं सकता है . वैसे भी आप लोगो की शुभकामनायें हमारी टीम के साथ है . एक बात जो मैंने गौर किया है जब मनोज बाबु, दिनेश बाबु, विक्रांत, उदय तिवारी, अजय शर्मा , प्रवेश लाल, मैदान में खेल रहे होते हैं तो उनका अंदाज़ और खेल एक मंझे हुए क्रिकेटर जैसा ही होता है , मैं खुद बाएं हाथ से स्पिन करता हूँ और बाएं हाथ का बल्लेबाज भी हूँ , यानी इस बार सी सी एल .का मजा दोगुना होने वाला है . आज ही हम लोग सी सी एल .के एक शो के लिए परफोर्म भी करने वाले हैं। टीवी चैनल पर आप इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं . इस बारे में अगले शनिवार आपसे चर्चा करूँगा। अंत में मैं एक और फिल्म का जिक्र करना चाहूँगा . मुंबई मिरर की . फिल्म इसी शुक्रवार रिलीज़ हुई है , मैंने फिल्म को देखा है बहुत ही ची फिल्म है . मैं अपने दोस्त सचिन जोशी को बधाई देना चाहता हूँ। वो एक अच्छी फिल्म से जुड़े हैं , मैं उनकी पहली फिल्म अजान का हिस्सा था . अगले शनिवार फिर आपसे मुलाकात होगी , आपका रवि किशन

No comments:

Post a Comment