Saturday, January 30, 2016

Pyar ki Dhadhkan Launched

 प्यार की धड़कन का हुआ मूर्हूत 

किशोरी फिल्म्स के बैनर तले बन रही  निर्माता धुपेन्द्र भगत और शिखा मिश्रा की भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की मुख्य भूमिका वाली नयी भोजपुरी फिल्म प्यार की धड़कन का धूमधाम से मूर्हूत मुंबई के अंधेरी स्थित एमफोर यू स्टूडियो में किया गया। इस फिल्म में शिखा मिश्रा निर्माता के साथ साथ बतौर अभिनेत्री भी नजर आयेंगी। प्यार की धड़कन को निर्देशित कर रहे हैं सुजीत कुमार सिंह। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह इस मूर्हूत केै लिये ख़ास  तौर पर गुजरात से आये थे  पवन सिंह ने कहा कि प्यार की धड़कन वाकई भोजपुरी दर्शकों को खुब पसंद आयेगी। और लोगो के दिलों की धड़कन बनेगी। इस अवसर पर निर्माता धुपेन्द्र भगत ने कहा कि पवन सिंह के साथ वे पहली बार काम करने  जा रहे हैं और उन्हे खुशी है कि वे एक उम्दा कलाकार के साथ प्यार की धड़कन बनाने जारहे हैं।  इस मूर्हूत पर जाने माने निर्देशक दिनेश यादव, अभिनेत्री माया यादव, खलनायक अयाज खान, नीरज यादव अहिरा, फिल्म वितरक निशांत के अलावा कार्यकारी निर्माता जेपी और राजा तथा संगीतकार राजेश गुप्ता , अभिनेता महेश राजा तथा फिल्म के प्रचारक शशिकांत सिंह भी मौजूद थे।  फिलहाल पवन सिंह के साथ पहली बार बतौर नायिका और निर्माता काम करने जा रही शिखा ने इस अवसर पर कहा कि पवन सिंह जी  के साथ मैं काम करने की तमन्ना हर नायिका की होती है। मुझे खुशी है कि मैं पवन सिंह जी के साथ काम करने जा रही हूं। किशोरी फिल्म्स और धुपेन्द्र भगत के बारे में वे कहती हैं किशोरी फिल्म्स लोगो से ये वायदा करता है कि वह हमेशा साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म बनायेगा। निर्माता धुपेन्द्र भगत मेरे लिये काफी  लकी हैं। शिखा कहती हैं जैसे ही मैंने फिल्म निर्माण में उतरने की घोषणा की मेरे पास कई पटकथायें आयीं मगर मुझे जमी नहीं मगर जब प्यार की धड़कन की कहानी मेरे सामने रखी गयी तो मैने तुरंत कह दिया कि हां मैं इस फिल्म का निर्माण कर रही हूं और आज लोगो को बताते हुये मुझे खुशी हो रही है कि प्यार की धड़कन फिल्म का निर्माण मैं किशोरी फिल्म्स के बैनर तले निर्माता धुपेन्द्र भगत के साथ मिलकर कर रही हूं। निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि पवन सिंह जी के साथ मैने पहले भी फिल्में की हैं और प्यार की धड़कन मेरे और पवन सिंह जी के दिल के काफी करीब है।
udaybhagat@gmail.com

No comments:

Post a Comment